अमित शाह बोले, दिल्ली की अशांति के लिए जिम्मेदार टुकड़े-टुकड़े गैंग को दंड देने का समय आ गया - Bhaskar Crime

Breaking

अमित शाह बोले, दिल्ली की अशांति के लिए जिम्मेदार टुकड़े-टुकड़े गैंग को दंड देने का समय आ गया

केंद्रीय गृहमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि दिल्ली में अशांति के लिए जिम्मेदार टुकड़े-टुकड़े गैंग को दंड देने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता को इन्हें दंड देना चाहिए। अमित शाह ने अपने भाषण में अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। 
उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, 'मोदीजी ने सबको कार्य संस्कृति को फॉलो करने के लिए मजबूर किया। लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ऐसे हैं कि जो नई-नई चीजें करते रहते हैं। उन्होंने नई शुरुआत की। किसी के किए कराए पर अपने नाम का ठप्पा लगा देना।'
केंद्रीय गृहमंत्री शाह ने कहा कि करीब 60 महीने होने को आए हैं केजरीवाल को मुख्यमंत्री बने हुए, आज से पहले ये सारे वादे पूरे क्यों नहीं किए। अभी भी ये वादे पूरे नहीं होने वाले हैं, सिर्फ विज्ञापन देकर ये लोगों को झांसा दे रहे हैं। इन्होंने जीवन में सिर्फ विरोध करने और धरना देने का काम किया है।
अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार इस बात के लिए मशहूर थी कि 5 साल एक सरकार कोई योजना बनाती थी, दूसरे 5 साल में दूसरी सरकार उसके लिए बजट मंजूर करती थी, तीसरे 5 साल में उसका भूमि पूजन करती थी, और अगले 5 साल में कांग्रेस सरकार उसे भूल जाती थी। काम तो होता ही नहीं था। 
उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घिसा-पिटा अंदाज पीएम मोदी ने गुजरात से बदलना शुरू किया। एक ऐसी कार्य संस्कृति देश के सामने रखी कि जो सरकार किसी काम का भूमि पूजन करेगी, वही सरकार उसका उद्घाटन भी करेगी और 5 साल के अंदर ही जनता को उस काम का वास्तविक स्वरूप देखने को मिलेगा।