दंगल में कुश्ती के दौरान हुई पहलवान की मौत, जमीन पर गिरा फिर नहीं उठा - Bhaskar Crime

Breaking

दंगल में कुश्ती के दौरान हुई पहलवान की मौत, जमीन पर गिरा फिर नहीं उठा

सिवनी. मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में कुश्ती के दौरान 19 वर्षीय एक पहलवान की कथित तौर पर हृदय गति रुक जाने से मौत हो गई. यह घटना सिवनी से करीब 45 किलोमीटर दूर कुरई थानांतर्गत बेलटोला गांव में शनिवार रात को हुई.
मिली जानकारी के मुताबिक, घटना कुरई थाने के बेलपेठ गांव की है, जहां पर कुश्ती का आयोजन किया गया था. दंगल में सिवनी के भोमा निवासी सोनू पहलवान और जबलपुर के पहलवान के बीच मुकाबला था. दो मिनट तक कुश्ती चली ही थी कि कुश्ती लड़ने के दौरान सोनू पहलवान को अचानक दिल का दौरा पड़ जाता है और सोनू बेहोश होने लगता है. दूसरी ओर प्रतिद्वंद्वी पहलवान इस बात का फायदा उठाकर सोनू पहलवान पर हावी हो जाता है. देखते-देखते सोनू पहलवान गश्त खाकर दंगल में गिर जाता है. साथी पहलवान उसकी तबियत बिगड़ती देख अस्पताल ले जाते है. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो जाती है.
कुरई के थाना प्रभारी गनपत सिंह उइके ने रविवार को बताया कि बेलटोला गांव में आयोजित दंगल प्रतियोगिता में भोमाटोला गांव निवासी पहलवान सोनू यादव (19) शनिवार रात करीब आठ बजे कुश्ती लड़ रहा था. इसी दौरान उसकी सांस फूल गई और वह अखाड़े में ही बेहोश हो गया. उन्होंने कहा कि उसे तुरंत सिवनी जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.