मुंबई की डांसर को दुर्ग बुलाकर इवेंट मैनेजर ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, पैसे भी लूटे - Bhaskar Crime

Breaking

मुंबई की डांसर को दुर्ग बुलाकर इवेंट मैनेजर ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप, पैसे भी लूटे

दुर्ग. छत्तीसगढ़  के भिलाई शहर में मुंबई की एक युवती के साथ गैंगरेपका मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि युवती पेशे से डांसर  है जिसके साथ इवेंट मैनेजर ने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया. इसके अलावा उन पर पीड़ित युवती से 50 हजार रुपए और मोबाइल लूटने का भी आरोप लगा है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवती को रायपुर में अकेला छोड़कर फरार हो गए. इसके बाद पीड़ित युवती ने रायपुर  के आजाद चौक पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज कराई. पुलिस (Police) ने मामले की शुरुआती जांच के तहत दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है.
भिलाई के निजी होटल में ठहरी थी युवती
जानकारी के मुताबिक पीड़िता मुंबई से आई थी और भिलाई के एक निजी होटल में ठहरी हुई थी. इवेंट में जाकर वो डांसर का काम करती थी. पुलिस के मुताबिक पीड़िता को इवेंट मैनेजर सोनू ने प्रतिदिन 15 हजार रूपए पर इवेंट करने के लिए बुलाया था. घटना वाले दिन सोनू ने उसे इवेंट के लिए रायपुर भेजने के लिए एक टैक्सी को होटल भेजा था. टैक्सी में पहले से दो लोग मौजूद थे, जो युवती को टैक्सी में बिठाकर रायपुर के लिए निकल पड़े थे.

गैंगरेप के बाद की लूटपाट

पुलिस ने बताया कि आरोपी उसे रायपुर न ले जाकर कुम्हारी से अहिवारा रोड के सुनसान इलाका ले गए. यहां उन्होंने युवती से मारपीट की और उसके साथ गैंगरेप किया. इसके बाद आरोपियों ने पीड़िता के पास से 50 हजार रुपए और मोबाइल भी लूट लिया और उसे रायपुर में ही छोड़कर फरार हो गए. बाद में युवती ने थाना पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी. रायपुर पुलिस ने जीरो मामला दर्ज कर इसे भिलाई के सुपेला थाने को रेफर कर दिया है, जहां आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया. दुर्ग के एसएसपी अजय यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने दो आरोपी राणा डे और कमलेश साहू को गिरफ्तार किया है. वहीं बाकी आरोपी फरार है, जिनकी तलाश सरगर्मी से की जा रही है.