क्राइम डायरी: फर्जी लोन कराकर गाड़ियां खरीदने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 अरेस्ट - Bhaskar Crime

Breaking

क्राइम डायरी: फर्जी लोन कराकर गाड़ियां खरीदने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 अरेस्ट

ग्रेटर नोएडा की बिसरख थाना पुलिस ने फर्जी लोन कराकर गाड़ियां लेने वाले गिरोह के दो शातिरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने 4 लग्जरी गाड़ी, 4 बाइक और एक स्कूटी बरामद की है. पुलिस के मुताबिक, बरामद किए गए वाहनों की कीमत लगभग 55 से 60 लाख रुपये आंकी गई है. गिरफ्तार अभियुक्तों द्वारा फर्जी आईडी बनाकर बैंक अधिकारियों की साठगांठ से लोन लेकर गाड़ियों के दस्तावेज बना बेच दिया जाता था. आरोपियों की पहचान अजहर खान व साजिद अली के रूप में हुई है.
मुरादनगर में हुई डकैती मामले में 4 गिरफ्तार
गाजियाबाद के मुरादनगर थाना क्षेत्र में 21 दिसंबर को हुई डकैती के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. बाकी अन्य की तलाश जारी है. गिरफ्तार लुटेरों के कब्जे से लूटे के पैसे और तमंचा भी बरामद हुआ है. पुलिस के मुताबिक, शादी में दावत खाने आए बदमाशों ने मकान की रेकी कर वारदात को अंजाम दिया था. बदमाशों ने बच्चे को गनपॉइंट पर लेकर डकैती की थी. आरोपियों की पहचान मुजम्मिल, नूर मोहम्मद, आजाद और दिलशाद के रूप में हुई है. आरोपी दिलशाद ने बताया कि उसने ब्याज पर पैसा लिया हुआ था, जिसे वो चुका नहीं पा रहा था. इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर ये साजिश रची थी.  
संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत
दिल्ली के विवेक विहार थाना के सूरजमल विहार में फॉर्च्यूनर गाड़ी में टाइल्स कारोबारी की संदिग्ध हालात में गोली लगने से मौत हो गई. घटना के वक्त गाड़ी में कारोबारी का दोस्त भी मौजूद था, जिसे हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. मृतक कारोबारी की पहचान सचिन अग्रवाल के रूप में हुई है.