मध्य प्रदेश / आज जबलपुर में सीएए के समर्थन रैली करेंगे अमित शाह - Bhaskar Crime

Breaking

मध्य प्रदेश / आज जबलपुर में सीएए के समर्थन रैली करेंगे अमित शाह

  • शाह विशेष विमान से दोपहर में यहां के डुमना हवाईअड्डे पहुंचेंगे
  • प्रदेश सरकार साफ कर चुकी है कि वह इस कानून को लागू नहीं करेगी

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और गृह मंत्री अमित शाह आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। गृह मंत्री यहां जबलपुर में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली को संबोधित करेंगे। गृह मंत्री शाह का यह कार्यक्रम भाजपा की ओर से सीएए के समर्थन में देश भर में चलाए जा रहे जन जागरण अभियान के तहत आयोजित किया गया है। 
शाह सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच विशेष विमान से दोपहर में यहां के डुमना हवाईअड्डे पहुंचेंगे। उनका स्वागत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत करेंगे।
अमित शाह जबलपुर के गैरिसन ग्राउंड में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। शाह का यह दौरा इसलिए ज्यादा महत्वपूर्ण माना जा रहा है, क्योंकि 2 दिन पहले ही इस कानून का नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है। प्रदेश की कमलनाथ सरकार साफ कर चुकी है कि वह इस कानून को लागू नहीं करेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि भाषण के दौरान शाह के निशाने पर कांग्रेस के साथ ही प्रदेश सरकार भी रहेगी। भाजपा दावा कर रही है कि शाह की सभा में 10 हजार से अधिक लोग शामिल होंगे और इसी को ध्यान में रखते हुए गैरिसन ग्राउंड पर कार्यक्रम को लेकर तैयारियां भी की गई हैं।