भास्कर उत्सव / कंगना ने 'तनु वेड्स मनु' और 'पंगा' के गाने पर किया डांस; एक्टर रवि किशन से कर रही हैं अनकही-अनसुनी बातें - Bhaskar Crime

Breaking

भास्कर उत्सव / कंगना ने 'तनु वेड्स मनु' और 'पंगा' के गाने पर किया डांस; एक्टर रवि किशन से कर रही हैं अनकही-अनसुनी बातें

  • दैनिक भास्कर सफलतापूर्वक के छह साल पूर्वक पूरे होने के उपलक्ष्य में हो रहा आयोजन
  • कंगना को देखने और सुनने के लिए उमड़ा दर्शकों को हुजूम, सभागार हुआ हाउसफुल

पटना. भास्कर उत्सव के तीसरे दिन मंगलवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट बापू सभागार पहुंची। यहां वह भोजपुरी स्टार रवि किशन से अपने जीवन और कॅरियर से जुड़ी बातें शेर कर रही हैं। कंगना को देखने और सुनने के लिए सभागार में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। बापू सभागार कंगना के फैंस से हाउसफुल है। कंगना के आने से पहले स्थानीय प्रतिभाओं ने मंच पर प्रस्तुति दी।
कंगना मंच पर थी तो उनके डांस के लिए भी फरमाइशें आईं। फैंस का दिल रखते हुए कंगना ने तनु वेड्स मनु के गाने कभी सड्‌डी गली भुल के भी आया करो पर डांस किया। कंगना ने डांस शुरू किया तो उनके साथ मंच पर मौजूद लोग भी झूमने लगे। अभिनेता रवि किशन भी खुद को रोक नहीं पाए और उन्होंने भी जमकर ठुमके लगाए। कंगना ने अपनी अपकमिंग फिल्म पंगा के टाइटल सॉन्ग पर भी डांस किया।
कंगना के पहुंचते ही मंच पर मौजूद बच्चियों ने उन्हें घेर लिया। कंगना भी आत्मीयता से उनसे मिली और चर्चा की। भोजपुरी स्टार रवि किशन ने अपने अंदाज में कंगना का स्वागत किया और उनसे बातचीत की। यह आयोजन बिहार में दैनिक भास्कर के सफल छह वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में हो रहा है।
कल आएंगे आयुष्मान
22 जनवरी  बॉलीवुड धमाल: बापू सभागार, दोपहर 3 बजे : आयुष्मान संग जितेंद्र कुमार
23 जनवरी  रन फॉर लाइफ: पटना जू , गेट नंबर 2, सुबह 7 बजे : जितेंद्र कुमार (इच्छुक प्रतिभागी व स्कूल 9137939648 पर विकास कुमार से संपर्क करें)
23 जनवरी  मीडिया सेमिनार: अधिवेशन भवन, दोपहर 3 बजे : वरिष्ठ पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपेयी के साथ डॉ. नीरजा चौधरी और अनिल सिंह
24 जनवरी  पेंटिंग प्रतियोगिता: एनर्जी पार्क, राजवंशी नगर, सुबह 9 बजे
भास्कर उत्सव के प्रायोजक हैं इंदिरा आईवीएफ, जिन्होंने भारत में 50 हजार से अधिक आईवीएफ प्रेग्नेंसी का रिकॉर्ड कायम किया है।