जल-जीवन-हरियाली / पीएम मोदी ने ट्वीट कर नीतीश को दी बधाई, लिखा-समाज एकजुट होकर बढ़ता है, तभी परिवर्तन आता है - Bhaskar Crime

Breaking

जल-जीवन-हरियाली / पीएम मोदी ने ट्वीट कर नीतीश को दी बधाई, लिखा-समाज एकजुट होकर बढ़ता है, तभी परिवर्तन आता है

  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी री-ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी का आभार जताया है
  • रविवार को जल-जीवन-हरियाली के मुद्दे पर बनी थी 18 हजार किमी की मानव शृंखला

पटना. जल-जीवन-हरियाली के मुद्दे पर रविवार को बिहार में बनी सबसे बड़ी मानव शृंखला के लिए प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर नीतीश कुमार को बधाई दी है। मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि जब पूरा समाज एकजुट होकर आगे बढ़ता है, तभी सकारात्मक परिवर्तन आता है। जन जागरण के इस अभियान के लिए बिहार की जनता और राज्य सरकार को बधाई देता हूं।
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट को री-ट्वीट करते उनका आभार जताया है। नीतीश ने ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जल-जीवन-हरियाली अभियान एवं नशा मुक्ति अभियान के पक्ष में तथा बाल विवाह एवं दहेज प्रथा के विरोध में बिहारवासियों द्वारा बनाई गई मानव शृंखला की सराहना हेतु धन्यवाद और आभार।
जल-जीवन-हरियाली को लेकर बनाई गई 18 हजार किमी की मानव शृंखला
बिहार में जल-जीवन-हरियाली और शराबबंदी के पक्ष में एवं दहेजप्रथा व बाल विवाह के खिलाफ रविवार को 11:30 बजे से 12:00 बजे तक सबसे बड़ी मानव श्रृंखला बनाई। यह मानव श्रृंखला 18,034 किलोमीटर लंबी थी। इससे पूरे बिहार के जिले एक-दूसरे से जुड़े थे। मानव श्रृंखला को लेकर पटना समेत पूरे बिहार में जबरदस्त उत्साह दिखा था।