जेएनयू में हिंसा / छात्रों की पिटाई पर भड़कीं ट्विंकल खन्ना, लिखा- 'यह वह देश है जिसने डर में जीने से इनकार कर दिया है' - Bhaskar Crime

Breaking

जेएनयू में हिंसा / छात्रों की पिटाई पर भड़कीं ट्विंकल खन्ना, लिखा- 'यह वह देश है जिसने डर में जीने से इनकार कर दिया है'

बॉलीवुड डेस्क. रविवार को जेएनयू में फीस बढ़ोतरी में प्रदर्शन के दौरान हिंसा हुई। नकाबपोश बदमाशों ने प्रदर्शनकारी छात्रों को डंडे और लोहे की रॉड से बुरी तरह पीटा। वे करीब 3 घंटे तक कैंपस में कोहराम मचाते रहे। हमले में छात्र संघ अध्यक्ष आइशी घोष समेत कई घायल हो गए। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को स्वत: संज्ञान लेते हुए एफआईआर दर्ज की है। इस घटना पर बॉलीवुड सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है और गुस्सा जताया है। ट्विंकल खन्ना से लेकर तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, शबाना आजमी, अनुराग कश्यप,नेहा धूपिया, रितेश देशमुख समेत कई सेलेब्स ने ट्विटर पर रोष जताया है।
ट्विंकल खन्ना ने लिखा,'भारत, जहां गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा प्राप्त है। यह वह देश है जिसने डर में जीने से इनकार कर दिया है। आप हिंसा करके लोगों को दबा नहीं सकते...और ज्यादा विरोध होगा, प्रदर्शन ज्यादा होंगे, सड़कों पर ज्यादा लोग उतरेंगे।'
India,where cows seem to receive more protection than students, is also a country that now refuses to be cowed down. You can’t oppress people with violence-there will be more protests,more strikes,more people on the street. This headline says it all.
Twitter पर छबि देखें
16.1 हज़ार लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

स्वरा भास्कर की मां जेएनयू में प्रोफेसर हैं। उन्होंने मां का मैसेज शेयर करते हुए लिखा, 'मेरी मम्मी की ओर से, SMS के जरियेः नॉर्थ गेट के बाहर मौजूद भीड़ नारे लगा रही है कि देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को।' यही नहीं, स्वरा ने राहुल गांधी के ट्वीट पर भी रिप्लाई करते हुए उनसे जेएनयू जाने की अपील की थी ताकि उनके प्रेशर की वजह से हालात में सुधार आ सके। स्वरा भास्कर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी अपील की है।