जबलपुर- कलेक्टर भरत यादव ने आज शुक्रवार की सुबह घमापुर चौराहा, तैय्यब अली चौक, ब्लूम चौक, त्रिपुरी चौक - Bhaskar Crime

Breaking

जबलपुर- कलेक्टर भरत यादव ने आज शुक्रवार की सुबह घमापुर चौराहा, तैय्यब अली चौक, ब्लूम चौक, त्रिपुरी चौक


जबलपुर- कलेक्टर भरत यादव ने आज शुक्रवार की सुबह घमापुर चौराहा, तैय्यब अली चौक, ब्लूम चौक, त्रिपुरी चौक, पंडा की मढिया एवं बंदरिया तिराहा का निरीक्षण किया और इन चौराहों से लेफ्ट टर्न निर्माण के लिए अतिक्रमण हटाने के निर्देश दिए हैं । श्री यादव ने इन चौराहों और इनके आसपास सड़क के बीच के विद्युत खम्बों को शीघ्र हटाने की बात कही । उन्होंने यह कार्यवाही पन्द्रह दिन में पूरी करने के निर्देश भी अधिकारियों दिए । चौराहों के निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर संदीप जीआर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात अमृत मीणा एवं उपायुक्त नगर निगम राकेश अयाची मौजूद थे ।
             चौराहों के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने ब्लूम चौक के आसपास स्थित कोचिंग एवं व्यावसायिक संस्थानों के सामने वाहनों  को खड़ा न होने देने और इन संस्थानों को अपने भवन में ही पार्किंग का निर्माण करने के निर्देशित करने कहा । कलेक्टर ने इस अवसर पर चौराहों पर बने लेफ्ट टर्न पर कैमरे लगाने और उन्हें आईटीएमएस से जोडने के निर्देश भी दिए ।
              श्री यादव ने आज मदनमहल पहाड़ी के सरंक्षण के कार्यों का निरीक्षण भी किया । उन्होंने चौहानी में बनाये जा रहे उद्यान का अवलोकन भी किया । श्री यादव ने पहाड़ी का विकास के कार्य यहां के प्राकृतिक सौंदर्य को बरकरार रखते हुए ही करने के निर्देश दिए । उन्होंने चौहानी स्थित कुएं को धरोहर के रूप में विकसित करने की बात कही ।