हादसा / जबलपुर में सड़क किनारे खड़े हाईवा से टकराई बस; 3 की मौत, 8 से ज्यादा जख्मी - Bhaskar Crime

Breaking

हादसा / जबलपुर में सड़क किनारे खड़े हाईवा से टकराई बस; 3 की मौत, 8 से ज्यादा जख्मी

  • बांदा से नागपुर जा रही थी यात्री बस, जबलपुर के बरगी क्षेत्र में सोमवार देर रात हुआ हादसा 
  • स्थानीय लोगों ने बस में फंसे लोगों की मदद की, अस्पताल पहुंचाया

जबलपुर. जबलपुर जिले के बरगी थाना क्षेत्र में सड़क पर खड़े एक हाईवा (ट्रक) से टकराने के बाद बस के एक बाइक सवार को रौंद दिया और पलट गई। इससे बाइक सवार युवक और बस में सवार 2 यात्रियों की मौत हो गयी। वहीं, 8 से ज्यादा यात्री जख्मी हो गए। स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और बस में फंसे जख्मी लोगों को बाहर निकालकर उन्हें अस्पताल पहुंचाने में मदद की। 
बरगी थाना प्रभारी आर डी द्विवेदी ने बताया कि सोमवार को देर रात्रि हाईवा के चालक तथा परिचालक पंचर टायर बदल रहे थे। पास में नरेंद्र उर्फ रानू राजपूत (21) निवासी ग्राम मंगेला अपनी मोटर साइकिल लेकर खड़ा था। तभी बांदा (उत्तर प्रदेश) से नागपुर जा रही बस के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए हाईवा को पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में बस अनियंत्रित होकर बाइक लेकर खड़े युवक को रौंदते हुए पलट गयी।
हादसे में बाइक सवार युवक समेत बस में सवार कु. मानसी तिवारी (18) निवासी रीवा तथा बांदा (उप्र) निवासी श्रीकृष्ण प्रताप (61) की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। बस में सवार 3 महिलाओं समेत एक दर्जन यात्री इस घटना में घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए शासकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। दुर्घटना के बाद बस का चालक घटनास्थल से फरार हो गया।
दुर्घटना पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर दुख जताया-