जबलपुर / भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा का आरोप- कमलनाथ सरकार शराब से मिल रहे पैसे को शबाब में खर्च कर रही है - Bhaskar Crime

Breaking

जबलपुर / भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा का आरोप- कमलनाथ सरकार शराब से मिल रहे पैसे को शबाब में खर्च कर रही है

  • पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नई शराब नीति को लेकर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना
  • बोले- सरकार शराब की होम डिलिवरी कराने की तैयारी में है, जिससे युवा नशे का आदी हो जाए

जबलपुर. भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सरकार शराब से मिल रहे पैसों का इस्तेमाल शबाब में कर रही है। उन्होंने सरकार की नई शराब नीति को आड़े हाथों लिया। कहा- सरकार शराब की होम डिलीवरी कराने की तैयारी में है, जिससे युवा नशे का आदी हो जाए, सरकार को सिर्फ इस बात की चिंता सता रही है। जबलपुर में शुक्रवार को भाजपा के हल्लाबोल कार्यक्रम में शामिल होने आए मिश्रा ने पीएम नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने देश में जीएसटी लागू कर दिया है, जिससे सरकार अब अब केवल पेट्रोल और शराब पर ही टैक्स लगा सकती है। 

मिश्रा ने कहा- शराब और पेट्रोल से आ रहे पैसों का सदुपयोग हो तो फिर भी ठीक है, लेकिन यहां तो सरकार इन पैसों का इस्तेमाल शबाब पर ही कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार प्रदेश में आईफा अवार्ड का आयोजन कर हीरो-हीरोइन को बुलाने पर करोड़ों रुपए खर्च करने जा रही है, वहीं स्थानांतरण (ट्रांसफर) के नाम पर 800 करोड़ का स्थापना व्यय हो चुका है। 
सरकार को प्राथमिकता के साथ किसानों का कर्ज माफ करे 
मिश्रा का आरोप है कि सरकार के पास विमान खरीदने के लिए करोड़ों का बजट है, लेकिन यह सरकार बार-बार खाली खजाना मिलने की बात करती है। अगर वाकई सरकार के पास पैसे हैं तो किसानों का कर्ज माफ कर दे तो ज्यादा बेहतर होगा।
सरकार नई शराब नीति लागू करने जा रही है 
मप्र में कमलनाथ सरकार अब शराब ठेके को दो साल और एक ही कंपनी को देने का निर्णय लेने की तैयारी में है। साथ शराब की उप दुकान खोलने का प्रस्ताव भी तैयार है। ये प्रस्ताव 2019-20 और 20-21 में लागू करने की योजना बनाई गई है। इसे लेकर भाजपा प्रदेश की कांग्रेस सरकार को लगातार निशाने पर ले रही है।