कलेक्टर भारत यादव के निर्देश पर तहसीलदार पाटन ने की कार्यवाही - Bhaskar Crime

Breaking

कलेक्टर भारत यादव के निर्देश पर तहसीलदार पाटन ने की कार्यवाही

पाटन में 130 ट्रॉली अवैध रेत, दो नाव व दो ट्रेक्टेर-ट्राली जब्त


कलेक्टर भरत यादव के निर्देश पर पाटन तहसील में अवैध रेत भण्डाकरण के विरूद्ध आज बड़ी कार्यवाही करते हुये तहसीलदार प्रमोद चतुर्वेदी ने 130 ट्राली रेत का अवैध भण्डा़र, दो नाव व दो ट्रैक्टेर-ट्रालियॉं जब्तक किया है। पौड़ी राजघाट से दो ट्रैक्टार-ट्राली बिना वैध परिवहन अनुमति के पाये जाने पर जब्त् की गई और थाना प्रभारी कटंगी की सुरक्षा में पुलिस थाना में खड़ी करा दी गई है।
तहसीलदार पाटन ने बताया कि आज की गई कार्यवाही के दौरान तहसील पाटन में संजेश यादव के पास से बिना अनुमति के लगभग 30 ट्राली रेत के अवैध भण्डा रण को जब्तल किया गया। इसी प्रकार सानू यादव द्वारा भी 30 ट्राली रेत का अवैध भण्डाडरण किया पाये जाने पर जब्त  किया गया। इसके अलावा ग्राम बनवार में अज्ञात व्यतक्ति द्वारा लगभग 55 ट्राली रेत का शासकीय स्कूेल के पास भण्डाेरण किया गया था, इसे भी जब्तप कर लिया गया है। ग्राम ककरहटा में शासकीय स्कू्ल के पास बंसत पटेल द्वारा जमा किये गये 15 ट्राली रेत के अवैध भण्डा्रण को भी जब्त  किया गया । साथ ही मौके पर रेत के पास रखी दो नाव, जो रेत परिवहन के काम आती है, उसे भी जब्त। कर ककरहटा के ग्राम कोटवार की सुपुर्दगी में सौंप दिया गया है।
 कार्यवाही के दौरान राजस्वौ निरीक्षक कटंगी मुकेश सिंह ठाकुर, राजस्व  निरीक्षक कटंगी दो दलगंजन यादव, नायब तहसीलदार कटंगी आकाशदीप नामदेव, हल्का् पटवारी ककरहटा अंकित तिवारी, महेश तिवारी, मुकेश तिवारी एवं पाटन और कटंगी पुलिस थाने के पुलिस कर्मी मौजूद थे।