किल कोरोना अभियान’’ के तहत घर-घर किये जा रहे स्वास्थ सर्वे का जायजा* - Bhaskar Crime

Breaking

किल कोरोना अभियान’’ के तहत घर-घर किये जा रहे स्वास्थ सर्वे का जायजा*

कलेक्टर जबलपुर एवं पुलिस अधीक्षक जबलपुर

 नगर निगम आयुक्त ने नये कन्टेनमेंट जोन का किया संयुक्त भ्रमण

किल कोरोना अभियान’’ के तहत घर-घर किये जा रहे स्वास्थ सर्वे का लिया जायजा*

     

कलेक्टर जबलपुर श्री भरत यादव (भा.प्र.से.), एवं पुलिस अधीक्षक जबलपुर श्री सिद्धार्थ बहुगुणा (भा.पु.से.) तथा नगर निगम आयुक्त श्री अनूप कुमार (भा.प्र.से.) के द्वारा संयुक्त रूप से नये बनाये गये कन्टेनमेंट जोन बडी खेरमाई के साथ साथ प्रेम सागर पुलिस चैकी के पीछे झण्डा चैक भानतलैया, बर्न कम्पनी, बंगाली कालोनी एवं  उड़िया मोहल्ला, क्षेत्र का भ्रमण करते हुये ‘‘किल कोरोना अभियान’’ के तहत घर-घर किये जा रहे, स्वास्थ सर्वे का जायजा लिया तथा उपस्थित पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों को कन्टेनमेंट जोन मे कोरोना प्रोटोकाॅल के अनुसार नियमों का कड़ाई से पालन कराने  तथा लोगों के मूवमेंट पर सख्ती से रोक लगाने के लिये सीसीटीव्ही कैमरे से निगरानी रखने के लिये निर्देशित किया,  साथ ही भ्रमण करते हुये कन्टेनमेंट जोन के निवासियों को बताया कि यह कन्टेनमेंट जोन आपकी भलाई के लिये बनाया गया है ताकि कोरोना वायरस का संक्रमंण और न फैंले, सभी से घरों में ही रहने, मास्क पहनने, एवं सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने हेतु अनुरोध किया गया एवं सभी से आग्रह किया  कि जब भी पुलिस प्रशासन एवं स्वास्थ विभाग की टीम काॅनटैक्ट ट्रेसिंग एवं सर्वे के लिये आती है, सहयोग करें, ताकि कोरोना वायरस के संक्रमण को क्षेत्र मे फैलने से रोका जा सके।
                   सभी को बताया कि जितना सख्ती से पालन करेंगे, उतने ही जल्दी कन्टेनमेंट जोन की बंदिशों से मुक्त हो जायेेगें। सभी आवश्यक वस्तुओ की आपूर्ति नगर निगम द्वारा सुनिश्चित की जायेगी। 
                 भ्रमण के दौरान एस.डी.एम. एवं संयुक्त कलेक्टर श्रीमति दिव्या अवस्थी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ अधिकारी, डाॅ. रत्नेश कुरररिया, भी मौजूद थे ।
                        उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक जबलपुर के आदेशानुसार समस्त राजपत्रित अधिकारियों एवं थाना प्रभारियों के द्वारा थाना क्षेत्र के अन्तर्गत बनाये गये कन्टेनमेंट जोन में प्रतिदिन  समय-समय पर भ्रमण करते हुये पी.ए. सिस्टम से एनाउंसमेंट करते हुये कोरोना प्रोटोकाॅल के नियमों का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है।