लड़के-लड़कियां हुक्के का शौक फरमाते हुए गिरफ्तार - Bhaskar Crime

Breaking

लड़के-लड़कियां हुक्के का शौक फरमाते हुए गिरफ्तार

भोपाल/ देर रात  के एक हुक्का लाउंज में करीब एक दर्जन से अधिक लड़के-लड़कियां हुक्के का शौक फरमाते हुए गिरफ्तार किए गए हैं। यह रईसजादे किस्म के युवक-युवतियां अय्याशी की शक्ल में पकड़े गए हैं। इस खबर को सार्वजनिक रूप से डीआईजी भोपाल द्वारा जारी किया गया है।

 इनके द्वारा कोरोना काल खासतौर से लॉकडाउन के नियमों का किस तरह से उलंघन किया जा रहा था, उनकी धज्जियां उड़ाई जा रही थी। तस्वीरों में इसे साफ देखा जा सकता है।

कोरोना काल में जहां एक तरफ पुलिस ने और प्रशासन ने लोगों को कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन घोषित किया है,तो वहीं दूसरी ओर आदत से मजबूर युवा-युवतियां बाज़ नहीं आ रहे हैं।

 पकड़े गए युवक-युवतियों द्वारा ना ही मास्क लगाया गया चेहरे पर, ना ही किसी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन की जा रही थी। पकड़े जाने के बाद जरूर इन्होंने अपनी पहचान के लिए चेहरा छिपाने में चेहरे पर रुमाल और दुपट्टा डाला, लेकिन जिस हालात में यह पुलिस द्वारा पकड़े गए उस वक्त किसी भी तरह के नियमों का पालन नहीं किया जा रहा था,बेहद आपत्तिजनक था
, बल्कि आम दिनों की तरह हुक्का लाउंज में महफिल सजी हुई थी। अब,जब तेजी से वायरल हुई है तस्वीरें और खबर, तो लोग इन हालातों को देखकर दांतों तले अंगुलियां दबा रहे हैं।
 इस तरह के नौजवान, गैरजिम्मेदार युवक-युवतियों पर लोगों का आक्रोश भी फूट रहा है कि यदि यही हाल रहा, तो कोरोना वायरस की चेन टूटना, तो दूर बल्कि और तेजी से फैलाव होगा। 
जो कि बेहद चिंताजनक होगा, और इसके बाद कोरोना बढ़ने के जिम्मेदार इसी तरह के लोग होंगे, जिनकी वजह से हालात बदतर हो रहे हैं। बहरहाल पुलिस ने इन्हें पकड़ लिया है,
 लेकिन देखना यह होगा यदि यह रसूखदारों के घरों के बच्चे होंगे, तो क्या पुलिस इन पर कड़ी कार्रवाई करेगी या फिर पीछे के दरवाजे से इन्हें बाहर कर देगी।