लॉकडाउन के पहले बड़े कोरोना मरीज - Bhaskar Crime

Breaking

लॉकडाउन के पहले बड़े कोरोना मरीज

लॉकडाउन के पहले मरीजों की संख्या बढी शासन प्रशासन हुआ सख्त शहर के अलग-अलग कॉलोनी और क्षेत्रों से कारौना वायरस जांच के बाद बढ़ते जा रहे हैं इसलिए शासन ने तीज त्यौहार में सोशल डिस्टेंस दूरी बनाने के लिए कहा है शाम को मिली जानकारी से प्राप्त हुआ है की मरीजों की संख्या बढ़ भी रही है और छुट्टी भी दिया गया है


 जबलपुर - शुक्रवार को दस और व्यक्तियों की रिपोर्ट में कोरोना के लक्षण पाये गये हैं । कोरोना पॉजिटिव मिले इन व्यक्तियों में छोटी ओमती निवासी 19 साल का युवक , इसी क्षेत्र की 20 वर्ष की युवती और 35 वर्ष की महिला, आजाद नगर राँझी निवासी 55 वर्ष को पुरुष एवं 60 वर्ष की महिला, कृष्ण बिहार कॉलोनी धोबीघाट निवासी 30 साल की महिला, प्रेम नगर मदनमहल निवासी 30 वर्ष का पुरुष तथा गढ़ा फाटक बड़ी महाकाली के पास रहने वाले एक ही परिवार के तीन सदस्य 67 साल का पुरुष एवं 64 व 31 वर्ष की महिला शामिल । ये सभी पूर्व में पॉजिटिव मिले मरीजों के सम्पर्क में रहे हैं ।
*10,13,9,5 एक के बाद एक  रिपोर्ट आई पॉजिटिव*
*आज कुल 62 हुए डिस्चार्ज*

*तेरह और व्यक्तियों* को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है । पॉजिटिव मिले इन व्यक्तियों में जैन मंदिर के पास शिवनगर दमोह नाका में रहने वाले एक ही परिवार के छह सदस्यों  24 ,28, 33 एवं 65 वर्ष के पुरुष तथा 26 एवं 62 साल की महिला शामिल है । इनके अलावा गेट नम्बर दो शांति कुंज राईट टाउन निवासी 48 वर्ष का पुरुष, कंचन नगर निवासी 45 वर्ष का पुरुष, घण्टाघर बड़ी ओमती पुलिस क्वार्टर निवासी 47 साल की महिला,   आईटीआई शक्ति नगर खेरमाई मन्दिर के पीछे रहने वाला 50 वर्ष का पुरुष, कृतिका अपार्टमेंट नेपियर टाउन निवासी 84 साल की वृद्धा एवं 35 साल की महिला तथा जेडीए अपार्टमेंट मुस्कान प्लाजा के पीछे शताब्दीपुरम निवासी 49 साल की महिला को भी कोरोना संक्रमित पाया गया है ।
*नौ और व्यक्तियों* की रिपोर्ट में कोरोना के लक्षण पाये गये हैं ।  कोरोना पॉजिटिव मील व्यक्तियों में बरगी नगर निवासी 42 साल का पुरुष, विजय नगर निवासी पूर्व में संक्रमित मिले व्यक्ति के परिवार के तीन सदस्य 4 साल की बच्ची, 15 साल का बालक और 36 साल की महिला, शारदा नगर प्रोफेसर कॉलोनी करमेता निवासी पूर्व में संक्रमित पाये गये व्यक्ति के सम्पर्क में आये परिवार के तीन सदस्य 6 एवं 14 साल की बालिका एवं 32 वर्ष की महिला तथा श्री राम कॉलेज  के समीप श्री कृष्ण ईको सिटी निवासी 50 एवं 55 वर्ष के पुरुष शामिल हैं ।
 *शुक्रवार की देर रात पांच* और व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है । कोरोना पॉजिटिव मिले इन व्यक्तियों में संस्कार सिटी सूरतलाई निवासी 43 साल का पुरुष, आईटीआई पेट्रोल पंप के पीछे रहने वाला 19 वर्ष का युवक, आदर्श नगर नर्मदा रोड निवासी 19 साल का युवक एवं 62 वर्ष का पुरुष तथा श्रीनाथ मंदिर के पास उपरैनगंज निवासी 17 साल की युवती शामिल है ।   *कुल संक्रमित -  959 * स्वस्थ हुये - 644 * मृत्यु -  24 * एक्टिव केस - 291*