मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के 6 जिलो में बिजली गिरने भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है - Bhaskar Crime

Breaking

मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के 6 जिलो में बिजली गिरने भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है

अलर्ट, इन जिलों में भारी बारिश के साथ गिर सकती है बिजली मौसम विभाग द्वारा कई शहरो को चेतावनी एवं सावधान किया है तेज बारिश और बिजली गिरने की संकेत दिए हैं लोगों से अलर्ट रहने को कहा है

भोपाल/मौसम विभाग ने मध्य प्रदेश के 6 जिलो में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है. राज्य के अधिकांश हिस्सों में भारी बारिश होगी. उमरिया, कटनी, जबलपुर, पन्ना, दमोह, सागर जिले में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इन जिलों में गरज-चमक के साथ अति भारी बारिश होने का साथ बिजली गिरने की संभावना है.
रीवा संभाग के जिलों के साथ-साथ 10 अन्य जिलों में गरज-चमक के साथ तेज बारिश होने का अनुमान जताया गया है. साथ ही बिजली गिरने की भी चेतावनी दी गई है.
अनुपपुर, डिंडोरी, शहडोल, सिवनी,नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, मंडला, बालाघाट, छतरपुर, टीकमगढ़ में भी भारी वर्षा तथा गरज चमक के साथ बिजली चमकने और गिरने की संभावना है. इन जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया गया है.
(मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, इन जिलों में भारी बारिश के साथ गिर सकती है बिजली)
 
*राज्य के अधिकांश हिस्सों में भारी बारिश होगी. उमरिया, कटनी, जबलपुर, पन्ना, दमोह, सागर जिले में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है. इन जिलों में गरज-चमक के साथ अति भारी बारिश होने का साथ बिजली गिरने की संभावना है.*