मंत्रियों से बंगलों का मोह नहीं छूट रहा,कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जाएगी - Bhaskar Crime

Breaking

मंत्रियों से बंगलों का मोह नहीं छूट रहा,कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जाएगी

एक तरफ पूर्व मंत्रियों से बंगलों का मोह नहीं छूट रहा है वहीं दूसरी तरफ नये मंत्री इन बंगलों में शिफ्ट होने के लिए बेचैन हो रहे हैं.विजयलक्ष्मी साधौ के अलावा उनके ठीक बगल में मौजूद बंगला नंबर 10 पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को आवंटित किया गया था. यह बंगला अब कृषि मंत्री कमल पटेल को आवंटित हो चुका है.
           सज्जन सिंह वर्मा ने अभी तक इसे खाली नहीं किया है. लिहाजा मंत्री जी अभी भी बंगले में शिफ्ट नहीं हो पाए हैं. पूर्व मंत्री विजयलक्ष्मी साधौ का बंगला खाली कराने पहुंचे संपदा के एसडीएम एल एल अहिरवार ने कहा कि बंगला खाली कराने के लिए कानूनी प्रक्रिया के तहत कार्रवाई की जा रही है. नोटिस के बाद जो विधायक बंगला खाली नहीं कर रहे हैं उनके बंगलों को खाली कराने की कार्रवाई नियमों के तहत की जाएगी.
     भोपाल मंत्रियों से नहीं छूट रहा बंगलों का मोह 
मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पूर्व मंत्री बंगलों का मोह नहीं छोड़ पा रहे हैं. सत्ता जाने के 6 महीने बाद भी कई ऐसे कई मंत्री (ministers) हैं जिन्हें एक-दो नहीं बल्कि बंगला खाली करने के तीन-तीन बार नोटिस दिए जा चुके हैं.
           चार इमली का बंगला नंबर बी-11 
पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ को जो बंगला एलॉट किया गया था वह राजधानी के पॉश इलाके चार इमली में स्थित है. इस बंगले का नंबर बी - 11 है. संपदा विभाग की ओर से विजय लक्ष्मी साधौ को तीन बार बंगला खाली करने के लिए नोटिस जारी किया जा चुका था. बावजूद इसके उन्होंने बंगला खाली नहीं किया. इसके बाद मौके पर पहुंचे अमले ने बंगले को जबरन खाली कराने की प्रक्रिया शुरू कर दी. इस दौरान किसी भी स्थिति से निपटने के लिए भारी संख्या में पुलिस बल भी वहां मौजूद था.