जबलपुर कलेक्टर द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश - Bhaskar Crime

Breaking

जबलपुर कलेक्टर द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश

फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर मोबाइल दुकान बंद कराई जबलपुर कलेक्टर द्वारा अब दुकानदारों पर कड़ी नजर और कड़ी कार्रवाई के निर्देश से दुकानदारों में हड़कंप मच गया है 
         
कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध सख्ती बरतने  के कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार शहर से लेकर ग्रामीण मूवी दुकानदारों पर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं इसी तरह एसडीएम पाटन आशीष पांडे ने फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने पर आज पाटन बाजार स्थित मोबाइल दुकान आशु मोबाइल शॉप को सील कर दिया है ।
एसडीएम पाटन श्री पांडे के मुताबिक कार्यवाही के समय इस दुकान पर काफी लोग एकत्रित थे । उन्होंने बताया कि मोबाइल दुकान के संचालक पर मास्क न पहनने के कारण पूर्व में भी जुर्माने की कार्यवाही की जा चुकी है ।
और जो भी दुकानदारों में बिना मार्क्स और सोशल डिस्टेंड का पालन नहीं किया जाता है उन पर जुर्माना लगाकर कानूनी कार्रवाई किया जाए इसी तरह शहर शेरवानी तहसीलदार एसडीएम को सत्य कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं
कलेक्टर कर्मवीर शर्मा के निर्देशानुसार आज सीहोरा में राजस्व विभाग के अमले द्वारा मास्क नहीं लगाने और फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले 22 व्यक्तियों से 5 हजार 450 रुपये का जुर्माना वसूला गया । कार्यवाही विभिन्न व्यावसायिक संस्थानों पर की गई ।