पाँचों युवाओं ने प्लाज्मा का डोनेशन किया बड़ी सफलता - Bhaskar Crime

Breaking

पाँचों युवाओं ने प्लाज्मा का डोनेशन किया बड़ी सफलता

जबलपुर - कलेक्टर श्री भरत यादव के मार्गदर्शन में इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा किए जा रहे सतत प्रयासों को आज बड़ी सफलता मिली जब एक साथ पाँच डोनर 

मनोज साहू, अशित जायसवाल,सतीश झारिया, क्षमा राठौर और श्रद्धा राठौर प्लाज्मा दान करने के लिये मेडिकल कॉलेज पहुँचे । इनमे क्षमा और श्रद्धा राठौर जुड़वां बहने हैं 
          

 रेडक्रॉस के वालंटियर अंकित पहारिया के साथ  मेडीकल पहुँचे इन पाँचों युवाओं ने प्लाज्मा डोनेशन के नोडल अधिकारी डॉ नीरज जैन से संपर्क कर सैंपलिंग कराई ।
 रिपोर्ट आने के बाद दो व्यक्तियों मनोज साहू और अशित जायसवाल ने आज ही प्लाज्मा का डोनेशन किया जबकि अन्य तीन कल डोनेशन करेंगे ।
इन सभी ने जिला प्रशासन और रेडक्रॉस सोसाइटी की इस पहल को सराहनीय बताया एवं अन्य कोरोना से स्वस्थ हुये सभी व्यक्तियों से  प्लाज्मा डोनेशन के लिए आगे आकर कोरोना संक्रमण से  पीड़ित गम्भीर मरीजों की जान बचाने में सहयोग करने का अनुरोध किया।
रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा लगातार पूर्व में संक्रमित रहे और स्वस्थ हो चुके व्यक्तियों से संपर्क किया जा रहा है कलेक्टर एवं अध्यक्ष रेडक्रॉस श्री भरत यादव ने सभी से आगे आकर प्लाज्मा डोनेशन की अपील की है।