बढ़ती संख्या को देखते आवासीय विद्यालय में कोरोना मरीजों रखा जायेगा - Bhaskar Crime

Breaking

बढ़ती संख्या को देखते आवासीय विद्यालय में कोरोना मरीजों रखा जायेगा

श्रमोदय एवं एकलव्य आवासीय विद्यालय के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री यादव ने यहाँ छात्रावास भवनों की क्षमता की जानकारी ली । संख्या बढ़ी तो श्रमोदय और एकलव्य आवासीय विद्यालय में कोरोना मरीजों को रखा जायेगा                                                                                   
कोविड-19 के मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुये कलेक्टर भरत यादव ने आज रविवार को मंगेली स्थित श्रमोदय आवासीय विद्यालय एवं बरबटी स्थित एकलव्य आवासीय विद्यालय के छात्रावासों का निरीक्षण किया । श्री यादव ने यहाँ कोरोना के बिना या कम लक्षण वाले मरीजों को आइसोलेशन में रखने के  सभी जरुरी इंतजाम करने के निर्देश मौजूद अधिकारियों को दिये । निरीक्षण के दौरान कलेक्टर के साथ अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित भी थे ।
              
  श्रमोदय एवं एकलव्य आवासीय विद्यालय के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर श्री यादव ने यहाँ छात्रावास भवनों की क्षमता की जानकारी ली । उन्होंने छात्रावास के कक्षों का जायजा लिया तथा बिजली, पानी और साफ-सफाई व्यवस्था के बारे में जानकारी ली । श्री यादव ने कहा कि वर्तमान की स्थिति को देखते हुये हमें आने वाली चुनौतियों दे निपटने अभी से सारे इंतजाम करने होंगे । उन्होंने  निरीक्षण के दौरान पाई गई कमियों को शीघ्र दूर करने तथा ड्यूटी के लिये चिकित्सकों, पैरामेडिकल स्टॉफ तथा अन्य सहयोगी कर्मचारियों को चिन्हित करने के निर्देश भी दिये । श्रमोदय और एकलव्य आवासीय विद्यालय परिसर के पहले कलेक्टर ने रामपुर स्थित  आवासीय विद्यालय के छात्रावास एवं राँझी स्थित शासकीय इंजीनियरिग कॉलेज के छात्रावास का जायजा भी लिया । उन्होंने रामपुर स्थित आवासीय विद्यालय के छात्रावासों की क्षमता को देखते हुये इनका इस्तेमाल क्वारन्टीन सेंटर के तौर पर ही करने के निर्देश दिये । श्री यादव ने कहा कि  ज्ञानोदय आवासीय विद्यालय के छात्रावास भर जाने पर बिना या माईल्ड लक्षण वाले मरीजों को श्रमोदय आवासीय विद्यालय में और इसके बाद बरबटी स्थित एकलव्य आवासीय विद्यालय में रखने की तैयारी की जाये । उन्होंने शासकीय इंजीनियरिंग कॉलेज राँझी के छात्रावासों में भी जरूरी व्यवस्थायें करने के निर्देश दिये हैं । कलेक्टर के निरीक्षण के दौरान एसडीएम गोरखपुर मणीन्द्र सिंह, एसडीएम जबलपुर नमः शिवाय अरजरिया, जेटीपीसी के सीईओ हेमंत सिंह, तहसीलदार राँझी स्वाति सूर्या आदि भी उपस्थित रहे ।