रिटायरमेंट पार्टी, आठवें दिन आई कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट - Bhaskar Crime

Breaking

रिटायरमेंट पार्टी, आठवें दिन आई कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट

आठवें दिन आई कोरोना की पॉजिटिव रिपोर्ट सैंपलिंग के बाद की रिटायरमेंट पार्टी  अब हडकंप का माहौल 
जबलपुर।  कोरोना वायरस के संक्रमण की जांच के लिए विक्टोरिया अस्पताल में सैंपल देने के बाद एल्गिन अस्पताल का कर्मचारी न सिर्फ ड्यूटी करता रहा बल्कि दो दिन बाद खुद की विदाई समारोह में शामिल हुआ। समारोह में अस्पताल के तमाम चिकित्सक व कर्मचारी शामिल हुए थे। विक्टोरिया परिसर निवासी एल्गिन के इस कर्मचारी को सेवानिवृत्त होने पर चिकित्सक व कर्मचारियों ने तिलक लगाकर माला पहनाया था। सभी ने स्वल्पाहार किया था।

उसकी रिपोर्ट मिलने के बाद एल्गिन व विक्टोरिया के चिकित्सक व कर्मचारी दहशत में आ गए हैं। सुरक्षा के लिहाज से एल्गिन के अधीक्षक समेत 17 चिकित्सक व कर्मचारियों के बुधवार को सैंपल लिए गए, जिनमें आठ की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अधीक्षक व अन्य लोगों की रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है
बताया जाता है कि एल्गिन का चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी 31 जुलाई को सेवानिवृत्त हुआ। वह रोजाना ड्यूटी पर जाता रहा, लेकिन सर्दी खांसी व गले में खरास की शिकायत होने पर उसने 29 जुलाई को विक्टोरिया अस्पताल में कोरोना जांच के लिए सैंपल दिया था। सैंपल देने के बाद होम या संस्थागत क्वारंटाइन में न रहकर वह ड्यूटी करता रहा। 31 जुलाई को विदाई समारोह में वह लोगों के संपर्क में आया और स्वजन धूमधाम के साथ उसे घर ले गए थे। सेवानिवृत्त होने के बाद भी कर्मचारी जहां तहां घूमता रहा। आठवें दिन जब रिपोर्ट आई तब उसमें कोरोना संक्रमण का पता चला।

*महिला कर्मी व रांझी अस्पताल का ड्रेसर पॉजिटिव*

 एल्गिन अस्पताल की एक महिला कर्मी भी कोरोना वायरस से संक्रमित मिली है। अस्पताल में अब तक एक दर्जन से ज्यादा लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। वहीं मंगलवार को रांझी अस्पताल का एक कर्मचारी कोरोना से संक्रमित मिला जो विक्टोरिया अस्पताल के आवासीय परिसर में रहता है। यह कर्मचारी गुरुवार तक ड्यूटी करता रहा। हालांकि सैंपल देने के बाद अस्पताल नहीं गया था।