पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर PM मोदी व राष्ट्रपति कोविंद समेत कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया - Bhaskar Crime

Breaking

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर PM मोदी व राष्ट्रपति कोविंद समेत कई बड़े नेताओं ने ट्वीट कर दुख जताया

सोमवार शाम को पूर्व राष्ट्रपित प्रणब मुखर्जी का 84 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। बेटे अभिजीत मुखर्जी ने ट्वीट कर जानकारी दी।
सोमवार शाम को प्रणब मुखर्जी ने दिल्ली के आर्मी अस्पताल में अंतिम सांस ली। पिछले काफी दिनों से वे बिमार थे और अस्पताल में भर्ती थे। 10 अगस्त को गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उनकी ब्रेन सर्जरी की गई थी। साथ ही वें कोरोना पॉजिटिव भी पाए गए थे। प्रणब मुखर्जी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, कांग्रेस नेता राहुल गांधी समेत कई बड़े नेताओं ने दुख जताया है।
प्रणब मुखर्जी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दुख जताया।पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा, "प्रणब मुखर्जी के निधन पर पूरा देश दुखी है, वह एक स्टेट्समैन थे। जिन्होंने राजनीतिक क्षेत्र और सामाजिक क्षेत्र के हर तबके की सेवा की है। प्रणब मुखर्जी ने अपने राजनीतिक करियर के दौरान आर्थिक और सामरिक क्षेत्र में योगदान दिया। वह एक शानदार सांसद थे, जो हमेशा पूरी तैयारी के साथ जवाब देते थे।"