कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम मे संबंध में भी चर्चा की गई संभाग आयुक्त कार्यालय में बैठक - Bhaskar Crime

Breaking

कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम मे संबंध में भी चर्चा की गई संभाग आयुक्त कार्यालय में बैठक

संभागायुक्त श्री महेश चंद्र चौधरी ने आज संभाग आयुक्त कार्यालय में बैठक कर कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम व बचाव तथा अन्य ज्वलंत मुद्दों पर चर्चा किये।
बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि हर संभव तरीके से सभी स्तर से यह कोशिश हो कि कोरोना का चैन ब्रेक हो। संक्रमित व्यक्ति को उचित तरीके से इलाज सुनिश्चित करने के संबंध में उन्होंने कहा कि शासकीय तथा निजी अस्पतालों में निरंतर ऑक्सीजन की आपूर्ति होता रहे। इसमें कहीं कोई व्यवधान ना आये। इसके साथ ही बढ़ते कोविड पेशेंट को दृष्टिगत उन्होंने कहा कि मेडिकल कॉलेज में बिस्तर की संख्या शीघ्र बढ़ाया जाये। इस दौरान नगर निगम सीमा में  संक्रमण की रोकथाम के विशेष उपाय करने पर भी  चर्चा हुई। उन्होंने संबंधित अधिकारियों से कहा कि जरूरतमंदों को राशन की आपूर्ति नियमित रूप से हो। साथ ही 7 सितंबर को खाद्यान्न पर्ची वितरण कार्यक्रम की तैयारी के संबंध में भी चर्चा की गई। बैठक के दौरान अभी हाल ही में हुई वर्षा से तथा बाढ़ से जो क्षति पहुंची है, उस संबंध में उन्होंने संबंधित अधिकारियों से कहा कि क्षति को देखे और राहत राशि वितरण करें।
बैठक के दौरान आईजी श्री बी.एस. चौहान, कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक श्री सिद्धार्थ बहुगुणा, अपर कलेक्टर श्री हर्ष दीक्षित, श्री संदीप जी आर तथा नगर निगम के आयुक्त श्री अनूप सिंह सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।