प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जबलपुर जिले के 2912 आवासों में भी हितग्राहियों ने किया प्रवेश. - Bhaskar Crime

Breaking

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत जबलपुर जिले के 2912 आवासों में भी हितग्राहियों ने किया प्रवेश.

प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने आवासों के हितग्राहियों को प्रधानमंत्री श्री मोदी ने वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से कराया गृह प्रवेश. 
                                    जबलपुर जिले के 2912 आवासों में भी हितग्राहियों ने किया प्रवेश.                                                                    जबलपुर - कोरोना कॉल के दौरान ग्रामीण क्षेत्र में बने प्रधानमंत्री आवासों के हितग्राहियों को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आज आयोजित वर्चुअल कार्यक्रम में डिजिटली गृह प्रवेश कराया । 
                                    गृह प्रवेश के इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान भी भोपाल से जुड़े थे । कार्यक्रम से ऑनलाइन जुड़ने के लिये की जबलपुर जिले से भी बड़ी संख्या में लोगों ने पंजीयन कराया था ।
                           वहीं कलेक्टर कार्यालय के वीडियो कॉन्फ्रेंस रूम में कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, जिला पंचायत के सीईओ प्रियंक मिश्रा तथा प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही भी मौजूद थे । प्रधानमंत्री श्री मोदी ने अपने संबोधन में हितग्राहियों को गृह प्रवेश के शुभ अवसर पर बधाई दी । प्रधानमंत्री ने प्रदेश के कुछ हितग्राहियों से चर्चा भी इस कार्यक्रम के माध्यम से की ।                 प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत नवनिर्मित आवासों के ऑनलाइन कार्यक्रम में जबलपुर जिले में कोरोना कॉल के दौरान पूर्ण हुये 2912 आवासों के हितग्राहियों ने भी गृह प्रवेश किया ।
      जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत 24 मार्च 2020 के बाद बने इन आवासों में जनपद पंचायत जबलपुर में 479, जनपद पंचायत पनागर में 307, जनपद पंचायत कुंडम में 350, जनपद पंचायत मझौली में 525, जनपद पंचायत पाटन में 376, जनपद पंचायत शहपुरा में 469 तथा जनपद पंचायत सिहोरा में 405 हितग्राहियों के आवास तैयार किये गये हैं ।