वेटरनरी कर्मचारी का परिवार कोरोना संक्रमित विवि, महाविद्यालय बंद कर्मचारी-अधिकारियों का भी टेस्ट हो सकता है - Bhaskar Crime

Breaking

वेटरनरी कर्मचारी का परिवार कोरोना संक्रमित विवि, महाविद्यालय बंद कर्मचारी-अधिकारियों का भी टेस्ट हो सकता है

जबलपुर। वेटरनरी विवि में कोरोना संक्रमण ने अपनी दस्तक दे दी है। विवि के कुलसचिव विभाग में कार्यरत एक कर्मचारी का परिवार कोरोना पॉजिटिव आया है। 
यह खबर जैसे ही परिसर में फैली,
तत्काल कर्मचारी का कोरोना टेस्ट करवाया गया वहीं आनन-फानन में अधारताल स्थित विवि के प्रशासनिक कार्यालय से लेकर सिविल लाइन स्थित वेटरनरी कॉलेज को 5 अगस्त तक के लिए बंद कर दिया गया है।
वेटरनरी कर्मचारी का परिवार कोरोना संक्रमित, विवि, महाविद्यालय सब बंद
जानकारी के मुताबिक विवि के प्रशासनिक भवन के कुलसचिव कार्यालय में काम करने कर्मचारी के परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिव आए हैं, लेकिन उक्त कर्मचारी ने इसकी जानकारी विवि प्रशासन को नहीं दी और वह ड्यूटी करता रहा। प्रशासन को जैसे ही जानकारी लगी कुलपति डॉ. एसपी तिवारी ने विवि समेत सभी कॉलेज बंद करने के निर्देश दे दिए, जिसके बाद कुलसचिव डॉ. विनोद बाजपेयी ने आदेश जारी कर सभी कॉलेज को भेज दिया गया। जानकारी के मुताबिक कुलसचिव ने इस संबंध में आदेश जारी करते हुए विवि का प्रशासनिक भवन से लेकर वेटरनरी कॉलेज, फिशरी कॉलेज, वाइल्ड लाइफ इंस्टीट्यूट, बायोसाइंस विभाग से लेकर वेटरनरी डिप्लोमा कॉलेज तक को बंद कर दिया गया है। यह सभी संस्थान शनिवार तक के लिए बंद किए गए हैं। सभी को अति आवश्यक कार्य घर से ही करने के निर्देश जारी किए गए है। इधर कर्मचारी का टेस्ट कराया गया है, यदि वह पॉजिटिव आता है तो विवि समेत कॉलेज में काम करनेवाले 50 से ज्यादा कर्मचारी-अधिकारियों का भी टेस्ट होगा।