कोरोना कंट्रोल सेंटर का किया निरीक्षण सीईओ स्मार्ट सिटी आशीष पाठक ,सामाजिक न्याय आशीष दीक्षित भी उपस्थित थे - Bhaskar Crime

Breaking

कोरोना कंट्रोल सेंटर का किया निरीक्षण सीईओ स्मार्ट सिटी आशीष पाठक ,सामाजिक न्याय आशीष दीक्षित भी उपस्थित थे

  जबलपुर/आयुक्त ने स्मार्ट सिटी के सभी कार्यों में दिव्यांग जनों हेतु उपलब्ध कराई जा रही
सुविधाओं की प्रशंसा की एवं आगामी सभी प्रोजेक्ट भी दिव्यांग जनों हेतु एक्सेसेबल रखने निर्देशित किया और दिव्यांग जनों और वृद्धजनों के प्रति सकारात्मक भाव के लिए सीईओ आशीष पाठक को साधुवाद दिया। 
निशक्तजन श्री संदीप रजक ने स्मार्ट सिटी कार्यालय में आज स्मार्ट सिटी द्वारा किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। सीईओ स्मार्ट सिटी श्री आशीष पाठक ने वर्तमान में चल रहे कार्यों एवं आगामी कार्य योजना का प्रेजेंटेशन दिया इस अवसर पर संयुक्त संचालक सामाजिक न्याय श्री आशीष दीक्षित भी उपस्थित थे।

 इसके बाद आयुक्त निशक्तजन एवं संयुक्त संचालक सामाजिक न्याय ने स्मार्ट सिटी के दमोहनाका स्थित इंटीग्रेटेड कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का निरीक्षण किया और वहां की व्यवस्थाओं को जाना। इसके पश्चात भंवर ताल स्थित संस्कृति थियेटर का निरीक्षण कर दिव्यांग जनों की दृष्टि से उपलब्ध व्यवस्थाओं को देखा और थियेटर के ऊपरी हिस्से की ओर जाने वाले रैंप में आवश्यक सुधार हेतु निर्देश दिए।
उल्लेखनीय है कि स्मार्ट सिटी द्वारा बाजना मठ स्थित वृद्धाश्रम के रेनोवेशन और रेडक्रॉस के अनाथ बालिका गृह के निर्माण की कार्य योजना भी तैयार की जा रही है।
इस अवसर पर सहायक आयुक्त संभव अयाची, प्रशासनिक अधिकारी रवि राव,कार्यपालन यंत्री श्री वर्मा, कंपनी सेक्रेटरी श्री भाटी , कविश मिश्रा आदि उपस्थित थे।