- Bhaskar Crime

Breaking

जीआरपी टीम ने मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म-एक से  दोपहर एक युवक को गिरफ्तार किया

   संदेह होने पर जीआरपी ने उसे पकड़ा उसकी गतिविधियां संदिग्ध थी


*स्टेशन पर युवक के बैग में  मिली इतनी रकम कि देखते रह गई जीआरपी पहले भी पकड़ी जा चुकी है बड़ी रकम*

जबलपुर। जीआरपी टीम ने मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म-एक से  दोपहर एक युवक को गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके पास से साढ़े चार लाख रुपए मिले। जीआरपी ने पैसे जब्त कर जांच शुरू कर दी है। जीआरपी को संदेह है कि जब्त पैसा हवाला का हो सकता है।

जीआरपी थाने के एसआई बीएम द्विवेदी ने बताया कि मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म-एक पर शुक्रवार दोपहर एक युवक पहुंचा। उसकी गतिविधियां संदिग्ध थी। संदेह होने पर जीआरपी ने उसे पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम दुर्गा नगर, रामपुर निवासी दीपक अहिरवार (35) बताया। टीम ने उसके बैग की तलाशी लो तो उसमें 4.5 लाख रुपए मिले। जिसके बाद दीपक को जीआरपी थाने ले जाया गया। प्रारंभिक पूछताछ में उसने बताया कि उसे यह रकम कमलेश नाम के व्यक्ति ने दी थी। उसे दिल्ली में पैसों की डिलेवरी देनी थी।

पहले भी पकड़ी जा चुकी है बड़ी रकम - जीआरपी की टीम ने एक अक्टूबर की रात प्लेटफॉर्म-एक पर राजस्थान के पाली निवासी थानाराम को एक करोड़ 27 लाख 20 हजार रुपए व छह किलो चांदी के साथ गिरफ्तार किया था। जांच में खुलासा हुआ कि सुनरहाई स्थित चौधरी ट्रेडर्स के संचालक अशोक चौधरी ने उसे मुंबई ले जाने के लिए पैसे दिए थे। चौधरी ट्रेडर्स में काम करने वाले कई और कर्मचारी रकम को यहां से वहां लाने ले जाते थे।