सब इंस्पेक्टर पर कार चढ़ाने का प्रयास,आरोपी कार समेत हुआ फरार, पुलिस ने शहर में नाकाबंदी - Bhaskar Crime

Breaking

सब इंस्पेक्टर पर कार चढ़ाने का प्रयास,आरोपी कार समेत हुआ फरार, पुलिस ने शहर में नाकाबंदी

एसआई ने जब कार को रोकने की कोशिश की तो ड्राइव ने कार से उसे टक्कर मारने की कोशिश की

आरोपी कार समेत हुआ फरार, पुलिस ने शहर में नाकाबंदी की

सब इंस्पेक्टर को हाथ में आई चोट, आरोपी के खिलाफ केस दर्ज

रांग साइड जाने से रोकने पर सब इंस्पेक्टर पर कार चढ़ाने का प्रयास, बोनट पर 200 मीटर बैठाकर ले गया और फिर ब्रेक लगाकर गिरा दिया

कुचलने के लिए चलाई तेज कार  ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।


जबलपुर  शहर में सोमवार को कार ड्राइवर ने पुलिस के एक एसआई को कुचलने की कोशिश की। यही नहीं ड्राइवर एसआई को कार के बोनट पर बिठाकर 200 मीटर तक ले गया। लेकिन, जब ब्रेक लगाने पर एसआई नीचे गिर गया तब कार ड्राइवर वहां से फरार हो गया। घटना में एसआई गौरीशंकर यादव को घायल हो गए। एसआई को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। टीआई केंट विजय तिवारी ने बताया कि ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मामला  देर रात टीआई क्रॉसिंग के पास का है। जहां पुलिस के एस एसआई गौरीशंकर यादव ने रॉन्ग साइड से जा रही एक कार को रोक लिया। पहले तो ड्राइवर ने पुलिस वाले से बहस करने लगा। लेकिन, जब एसआई ने गाड़ी का नंबर नोट करने के लिए आगे आया तब कार ड्राइवर ने कार चलाकर उसे घायल करना चाहा। गनीमत रही की इस दौरान एसआई उछलकर कार के बोनट पर बैठ गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तभी अचानक से चालक ने कार तेजी से आगे बढ़ा दी। एसआई बचने के लिए उछल कर कार की बोनट पर चढ़ गए। इसके बाद भी उसने ब्रेक नहीं लगाया। उसी हालत में यादगार चौक तक ले गया। वहां उसने ब्रेक लगाया तो एसआई गिर गया। इसके बाद वह तेजी से कार लेकर फरार हो गया।

पुलिस से पहले थे सेना में कमांडो

एसआई गौरीशंकर यादव पुलिस से पहले सेना में रह चुके हैं। वहां ली गई कमांडो की ट्रेनिंग उनके काम आयी। हादसे के चलते मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पुलिस की कई पेट्रोलिंग टीमों ने घेराबंदी की, लेकिन कार चालक नहीं मिला। एसआई को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी मिल गई। *टीआई केंट विजय तिवारी ने बताया*