शराबी पति की हरकत पर भड़की पत्नी,ससुराल में पेड़ से बांधा, माफी मांगने छोडा - Bhaskar Crime

Breaking

शराबी पति की हरकत पर भड़की पत्नी,ससुराल में पेड़ से बांधा, माफी मांगने छोडा

 मैनपुरी जिले में अपनी ससुराल पहुंचे एक युवक ने शराब पीकर हुड़दंग किया तो पत्नी और बच्चों ने उसे पकड़ कर पेड़ से बांध दिया। माफी मांगने पर लगभग दो घंटे बाद ग्रामीणों ने उसे मुक्त कराया। इस घटना का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। शुक्रवार को यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना रहा। 


ससुराल आए शराबी पति की हरकत पर भड़की पत्नी, पेड़ से बांधा, माफी मांगने पर दो घंटे बाद छोड़ा

मामला कुसमरा क्षेत्र के गांव खद्दरा का है। शहर कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला युवक शराब पीने का आदी है। उसके तीन बच्चे हैं, लेकिन वह शराब की लत के आगे परवरिश पर ध्यान नहीं देता। परेशान होकर उसकी पत्नी बच्चों को लेकर मायके गांव खद्दरा चली गई थी। 
गुरुवार को युवक पत्नी को वापस लेने के लिए ससुराल पहुंचा था। वहां उसने जमकर शराब पी और पत्नी को घर ले जाने के लिए हुड़दंग करने लगा।इस बात पर पत्नी को गुस्सा आ गया और वह पति को खींचते हुए घर के बाहर ले आई। बच्चों की मदद से उसे एक पेड़ से बांध दिया।

दो घंटे बाद किया पति को मुक्त उसके बाद नशे में धुत पति को जमकर खरी खोटी सुनाई। महिला का गुस्सा देख कर कोई भी आगे आने की हिम्मत नहीं जुटा सका। इस बीच कुछ ग्रामीणों ने मामले में बीच बचाव किया। युवक को आगे से शराब न पीने और पत्नी व बच्चों का ख्याल रखे जाने की हिदायत दी। 

ग्रामीणों के समझाने पर पत्नी का गुस्सा भी शांत हो गया। लगभग दो घंटे बाद पत्नी ने पति को मुक्त किया। इसके बाद वह वापस घर चला गया। उक्त घटना का वीडियो शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया। हालांकि इस मामले की शिकायत पुलिस से नहीं की गई है।