बेटी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची महिला नेबेटी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची महिला ने कहां साहब नौकरी दिला दो - Bhaskar Crime

Breaking

बेटी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची महिला नेबेटी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची महिला ने कहां साहब नौकरी दिला दो

     बेटी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची महिला ने इसके बाद कलेक्टर कर्मवीर शर्मा को आवेदन दिया साहब नौकरी दिला दो महिला*


मैं अपने घर वालों को भी नहीं दिला सकता नियमों के अनुसार मिलती है नौकरी

*एक दर्जन से अधिक आवेदन पहुंचे*

कलेक्टर के पास इस दौरान विभिन्न समस्याओं के एक दर्जन से अधिक आवेदन पहुंचे। इनमें ज्यादातर आवेदनों में आर्थिक मदद की जरूरत के अलावा बीपीएल राशन कार्ड से राशन नहीं मिलना व अन्य समस्या लोगों ने कलेक्टर को बताई। इसके बाद कलेक्टर ने जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

जबलपुर। अपनी समस्या लेकर कलेक्ट्रेट पहुंची महिला के सवाल ने कलेक्टर को चौंका दिया। महिला ने समस्या बताने के बजाय कलेक्टर से सीधे गुहार लगा दी कि मुझे नौकरी दिला दो साहब। महिला की फरियाद के सामने कलेक्टर साहब भी असमर्थ हो गए। कहा कि नौकरी दिलाना इतना आसान नहीं है। मैं अपने घर के लोगों को भी नौकरी नहीं दिला सकता, क्योंकि सब नियम से होता है।

बेटी के साथ कलेक्ट्रेट पहुंची महिला ने इसके बाद कलेक्टर कर्मवीर शर्मा को आवेदन दिया। इसमें महिला बाल विकास विभााग में कार्यकर्ता और सहायिका के पद के लिए नौकरी की मांग गई थी। कलेक्टर ने कहा कि नियमानुसार आवेदन करने पर ही विभागीय प्रक्रिया के तहत उसे नौकरी मिल सकती है। इसके बाद भी महिला ने अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला दिया। तब भी कलेक्टर का जवाब यही था कि उसे नियमानुसार आवेदन करना होगा और चयन प्रक्रिया के मुताबिक ही नौकरी मिल सकती है।


*सरकारी नलकूप पर दबंगों का कब्जा*

तहसील मझौली की ग्राम पंचायत अनघौरा के निवासियों द्वारा शिकायत सौंपी गई। इसमें बताया कि गांव के कुछ लोगों ने सरकारी नलकूप को अपने कब्जे में कर लिया है। इससे ग्रामीणों को पानी नहीं दिया जाता। गांव में पानी का संकट गहराने लगा है। लोगों ने उचित कार्रवाई की मांग करते हुए नलकूप को कब्जा मुक्त कराने को कहा। इसके बाद कलेक्टर ने एसडीएम व तहसीलदार को तत्काल कार्रवाई के निर्देश जारी किए।