मुख्य रेलवे स्टेशन पर सन्नाटे के बीच नवजात की किलकारी की आवाज,अमरकंटक एक्सप्रेस में - Bhaskar Crime

Breaking

मुख्य रेलवे स्टेशन पर सन्नाटे के बीच नवजात की किलकारी की आवाज,अमरकंटक एक्सप्रेस में

*सुबह-सुबह अमरकंटक एक्सप्रेस में गूँजी किलकारी, टीटी दल ने महिला चिकित्सक को बुलवाया*


महिला और शिशु के स्वास्थ्य को लेकर गंभीरता दिखाते हुए रेलवे जरूरी इंतजाम भी स्टेशन पर जुटा लिए।
जबलपुर/मुख्य रेलवे स्टेशन पर  सुबह दुर्ग से आने वाली अमरकंटक एक्सप्रेस आकर खड़ी हुई, तभी सन्नाटे के बीच नवजात की किलकारी की आवाज सुनकर यात्रियों के चेहरे खिल उठे। जानकारी के अनुसार अमरकंटक एक्सप्रेस सुबह करीब 4.30 बजे स्टेशन पहुँची, तो कोच एस-6 की यात्री रायपुर निवासी गीता को प्रसव पीड़ा होने लगी। महिला यात्री के परिजनों ने स्टेशन पर मौजूद टीटी दल को इसकी सूचना दी, जिसके बाद उन्हाेंने बिना समय गवाए रेलवे अस्पताल से महिला चिकित्सक व टीम को बुलवा लिया।
 हालांकि बाद में हैल्थ टीम को कुछ ज्यादा मशक्कत नहीं करनी पड़ी। उनके आने के बाद स्टेशन पर ही महिला यात्री की डिलीवरी कराई गई। बाद में महिला यात्री और बच्चे को इलाज एवं सुरक्षा की दृष्टि से एल्गिन में भर्ती कराया गया। पता चला है कि महिला तथा नवजात पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

*बिलासपुर से वारंटी को पकड़ कर लाई जीआरपी*

जीआरपी जबलपुर की टीम ने फरार स्थायी वारंटी छत्तीसगढ़ तोरबा निवासी राकेश टांडी पिता जगन्नाथ टांडी उम्र 27 वर्ष को पकड़ने में सफलता पाई है। जीआरपी थाना प्रभारी सुनील नेमा ने बताया कि सालों पुराने चोरी के प्रकरण में राकेश टांडी के खिलाफ स्थायी वारंट जारी हुआ था, जिसको जीआरपी के एएसआई आरएम खान, प्रकाश सैयाम और राजेन्द्र मिश्रा ने बिलासपुर जाकर हिरासत में लिया। एसआरपी सुनील कुमार जैन ने जीआरपी टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है।