गौशालाओं का कलेक्टर ने किया निरीक्षण,राजस्व प्रकरणों का निराकरण पन्द्रह दिन में करने के निर्देश - Bhaskar Crime

Breaking

गौशालाओं का कलेक्टर ने किया निरीक्षण,राजस्व प्रकरणों का निराकरण पन्द्रह दिन में करने के निर्देश

 मिड़की, ककरेहटा और नरीला में बनी गौशालाओं का कलेक्टर ने किया निरीक्षण


कटंगी-मझौली प्रवास के दौरान कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने ग्राम मिड़की, ककरेहटा और ग्राम नरीला में मुख्यमंत्री गौ सेवा योजना के तहत निर्मित गौशालाओं का निरीक्षण  किया । श्री शर्मा ने इन गौशालाओं के निर्माण की गुणवत्ता की सराहना करते हुये इनका संचालन शीघ्र प्रारम्भ करने के निर्देश दिये । उन्होंने गौशालाओं के लिये स्थाई विद्युत कनेक्शन लेने के तथा गौशाला से लगी भूमि पर चारागाह का विकास करने के निर्देश भी निरीक्षण के दौरान दिये हैं । गौशालाओं के निरीक्षण के मौके पर जिला पंचायत के सीईओ प्रियंक मिश्रा, एसडीएम सीहोर सी पी गोहल भी मौजूद थे

*लम्बित राजस्व प्रकरणों का निराकरण पन्द्रह दिन में करने के निर्देश*


*कलेक्टर ने किया नायब तहसीलदार कार्यालय कटंगी का निरीक्षण*

जबलपुर  कलेक्टर श्री कर्मवीर शर्मा ने आज शुक्रवार को कटंगी-मझौली क्षेत्र के अपने प्रवास के दौरान  नायब तहसीलदार कार्यालय कटंगी का निरीक्षण कर छह माह से अधिक समय से लंबित राजस्व प्रकरणों का पन्द्रह दिन के भीतर निराकरण करने के निर्देश दिये हैं । 

       श्री शर्मा ने इस मौके पर नायब तहसीलदार न्यायालय में दर्ज दाण्डिक प्रकरणों के निराकरण में भी तत्परता बरतने तथा त्यौहारों के दौरान शांति भंग करने की कोशिश करने वाले तत्वों को बाउंड ओव्हर करने के निर्देश भी दिये हैं ।

           कलेक्टर ने कटंगी में दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन की तैयारियों की जानकारी भी  प्राप्त की तथा विसर्जन स्थल पर साफ-सफाई, प्रकाश एवं सुरक्षा के समुचित इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिये । 

           नायब तहसीलदार न्यायालय कटंगी के निरीक्षण के दौरान कलेक्टर के साथ जिला पंचायत के सीईओ प्रियंक मिश्रा भी मौजूद थे ।