ठेकाकर्मी के घर में आग लग गई, जिससे करीब 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है - Bhaskar Crime

Breaking

ठेकाकर्मी के घर में आग लग गई, जिससे करीब 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है

 जबलपुर नगर निगम के दमकल कर्मी के मकान में लगी आग, गृहस्थी का सामान खाक

  ने करीब 50 लाख रुपये के नुकसान होना बताया है। फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

जबलपुर में दमकल वाहन चलाने वाले ठेकाकर्मी के घर में आग लग गई, जिससे करीब 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है



जबलपुर, मिलौनीगंज बीएसएनएल दफ्तर के सामने रहने वाले नगर निगम के ठेका कर्मी के मकान में लगी आग से गृहस्थी का सामान जलकर खाक हो गया। आग की लपटे देख आस-पास रहने वालों में हड़कंप मच गया। आस-पास के लोग बाल्टियों से पानी डालकर आग को बुझाने में लगे रहे। लेकिन आग बढ़ती देख नगर निगम के दमकल विभाग को सूचना दी गई। करीब साढ़े 10 बजे पहुंचे नगर निगम के दमकल अमले ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। लेकिन तब तक मकान में रखा सोफा सेट, वॉशिंग मशीन सहित इलेक्ट्रिक का सामान जलकर खाक हो चुका था।

शार्ट सर्किट से लगी आग: नगर निगम के दमकल विभाग के मुताबिक करीब 10 बजे सूचना मिली कि मिलौनीगंज निवासी कविंद्र पाठक के मकान में आग लग गई है। पाठक नगर निगम के दमकल विभाग में ही ठेका कर्मी हैं, जो दमकल वाहन चलाते हैं। सूचना मिलने पर पहुंचे अमले ने देखा कि आग धीरे-धीरे फैल रही है। आस-पास के घरों में आग पहुंचती उसके पहले ही दो वॉटर बाउजर की मदद से करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है।

10 लाख के नुकसान का अंदेशा: आग लगने से सोफा, वाशिंग मशीन, टीवी आदि अन्य इलेक्ट्रानिक उपकरण आग की चपेट में आने से पूरी तरह से जलकर गए हैं। मकान मालिक ने करीब 50 लाख रुपये के नुकसान होना बताया है। फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।