12 साल की बालिका नाराज होकर घर से भागी कहानी सुनकर आप भी रो पड़ेंगे - Bhaskar Crime

Breaking

12 साल की बालिका नाराज होकर घर से भागी कहानी सुनकर आप भी रो पड़ेंगे

 इस बच्ची की दर्द भरी कहानी सुनकर आप भी रो पड़ेंगे फुफेरी बहन उससे घर के साफ-सफाई से लेकर अन्य काम कराती थी।


नाराज होकर घर से भागी 12 साल की बालिका, 23 घंटे बाद परिजन को देख लिपटकर रो पड़ी

बच्ची को परिजनों को सुपुर्द करने के साथ ही पुलिस ने माता-पिता को समझाइश दी है कि बेटी की अच्छे से देखरेख एवं परवरिश करें।

जबलपुर। 12 साल की एक बच्ची जबलपुर शहर से कुछ दूर रोते हुए एक वृद्ध को मिली। लेकिन, उस बच्ची के रोने की कहानी सुनकर किसी का भी दिल रो पड़ेगा। पुलिस का कहना है कि बालिका अचानक घर से गायब हो गई। पुलिस की टीमें उसकी तलाश में लगीं। इधर, एक वृद्ध बच्ची को लेकर जबलपुर शश्हर के मदन महल थाने पहुंचा। उसकी पहचान संजीवनी नगर थाना क्षेत्र से लापता बच्ची के रूप में हुई। उसके बाद परिजन को बुलाकर बच्ची से मिलाया गया। उन्हें देखते ही बच्ची लिपटकर रो पड़ी। पूछने पर बताया कि उसकी फुफेरी बहनें उसपर गुस्सा करती थीं और घर के काम कराती थी। इससे गुस्सा होकर वह घर से चली गई थी। पुलिस के अनुसार ग्राम कुगवां निवासी श्रमिक दम्पती ने शनिवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी 12 वर्षीय बालिका दोपहर में करीब एक बजे घर से कहीं चली गई।

नानी के घर गोटेगांव जाने के लिए बच्ची पैदल ही भेड़ाघाट की ओर चल पड़ी। रास्ते से गुजर रहे 65 वर्षीय दादूराम गौड़ ने बच्ची को रोते हुए देखा तो रुक गए। उससे माता-पिता एवं घर का पता पूछा। बच्ची कुछ नहीं बोली, तो वे उसे अपने साथ घर ले गए। रात में घर में खाना खिलाया। पुलिस ने बच्ची से घर छोडऩे का कारण पूछा, तो उसने बताया कि उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली है। वह बुआ के घर पर रहती है। फुफेरी बहन उससे घर के साफ-सफाई से लेकर अन्य काम कराती थी। बच्ची को परिजनों को सुपुर्द करने के साथ ही पुलिस ने माता-पिता को समझाइश दी है कि बेटी की अच्छे से देखरेख एवं परवरिश करें।