एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने निर्देश दिए हैटीआइ, सीएसपी देर रात तक थानो में रहेगे - Bhaskar Crime

Breaking

एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने निर्देश दिए हैटीआइ, सीएसपी देर रात तक थानो में रहेगे

 अधिकारी देर रात तक थानों में रहगे एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने निर्देश दिए है


 जब तक बल वापस नहीं आता, तब तक टीआइ, सीएसपी देर रात तक थानो में रहेगे और लगातार जानकारी लेते हुए संवेदनशील इलाकों में भ्रमण करेंगे । इसके अलावा क्राइम ब्रांच की टीम को भी ड्यूटी पर लगा दिया गया है। ताकि पुलिस की मौजूदगी शहर में दिखती रहे।

 शहर से लगभग 1000 का बल मुरैना गया है। जिसे लेकर सभी थाने खाली हो गए हैं जबलपुर से मुरैना गया बल थाने हुए खाली

जबलपुर । चुनाव ड्यूटी में शहर से लगभग 1000 का बल मुरैना गया है। जिसे लेकर सभी थाने खाली हो गए हैं। इनमें शहर से 40 एसआइ और एएसआइ और लगभग 900 आरक्षक, प्रधान आरक्षक शामिल हैं।

*बचे स्टाफ की बढी़ ड्यूटी*

थानों में जितना स्टाफ है उनको 5 नवम्बर तक छुट्टी नहीं दी जा रही है। वहीं उनकी ड्यूटी का वक्त भी बढा़ दिया है। थाने में पदस्थ अधिकारी, कर्मचारी रात को 12 बजे ड्यूटी से जाने के बाद वह सुबह 9 बजे वापस ड्यूटी पर आ जाएगाा हालांकि यह भी कहा गया है कि बल के वापस लौटने पर जितने कर्मियों ने अधिक ड्यूटी की है वह यदि चाहें तो अवकाश भी दिया जाएगा।

पेट्रोलिंग में एक सिपाही घूम रहा

पेट्रोलिंग करने के लिए थानों में तैनात बल में अब एक सिपाही को गश्त के लिए लगाया गया है। वहीं डायल 100 में भी ड्राइवर के साथ एक सिपाही ड्यूटी पर लगाया गया है। हालात यह है कि यदि कोई बड़ी कानून व्यवस्था बनती है तो उसे संभालने के लिए बल ही नहीं है। इस समस्या को देखते हुए अधिकारियों ने 5 नवंबर तक जितने भी धरना प्रदर्शन घेराव करने वाले हैं उन सभी से बातचीत कर समझाने की कोशिश की जा रही है।