SP ऑफिस में पेट्रोल से भरी बोतल और कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा यह देख कर हड़कंप मचा - Bhaskar Crime

Breaking

SP ऑफिस में पेट्रोल से भरी बोतल और कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा यह देख कर हड़कंप मचा

 65 वर्षीय एक बुजुर्ग कुल्हाड़ी और पेट्रोल से भरा बॉटल लेकर एसपी कार्यालय पहुंचा

सांत्वना देते हुए बोले कि वह अपनी समस्या बैठकर आराम से सुनाएं सारी घटना देख कर  हड़कंप और भीड़ लग गई

 टली घटना मंगलवार को बुजुर्ग द्वारा हाई-वोल्टेज ड्रामा

एसपी कार्यालय में गार्ड ड्यूटी होने के बाद भी किसी ने नहीं देखा पेट्रोल और कुल्हाड़ी ले जाते हैं
जबलपुर / एसपी कार्यालय में मंगलवार 26 अक्टूबर की शाम को हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। एक बुजुर्ग हाथ में कुल्हाड़ी और पेट्रोल से भरी बॉटल लेकर सुसाइड करने पहुंचा था। वह चिल्ला रहा था कि अधारताल पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है, वह यहीं जान दे देगा। 
शोर सुनकर पहुंचे एसपी के रीडर ने सूझबूझ से उसे बातों में उलझाया और फिर कुल्हाड़ी और पेट्रोल से भरी बॉटल छीन ली। इसके बाद बुजुर्ग मौके से दौड़ लगाकर भाग निकला।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मंगलवार शाम 4.35 बजे के लगभग 65 वर्षीय एक बुजुर्ग कुल्हाड़ी और पेट्रोल से भरा बॉटल लेकर एसपी कार्यालय पहुंचा। वहां एसपी कार्यालय के दो आरक्षक मौजूद थे। उसने दोनों से एसपी के बारे में पूछा और इसके बाद चिल्ला कर कहने लगा कि वह यहीं जान दे देगा। उसकी अधारताल पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है।
आरक्षकों ने रीडर को दी सूचना
बुजुर्ग के तेवर देख दोनों आरक्षक सन्न रह गए। एक ने दौड़कर रीडर संजय  इस के बारे में बताया। वह भी शोर सुनकर निकल ही रहे थे। उन्होंने बुजुर्ग के गुस्से को शांत करने के लिए उससे बात करने की कोशिश की। बड़ी मुश्किल से वह बात करने को तैयार हुआ। बीच-बीच में वह खुद पर पेट्रोल डालकर और कुल्हाड़ी से मारकर जान देने की बात कर रहा था।

 *बातों में उलझा कर, फिर छीनी कुल्हाड़ी और पेट्रोल* 

रीडर ने उसे बातों में उलझाया। सांत्वना देते हुए बोले कि वह अपनी समस्या बैठकर आराम से सुनाएं, कार्रवाई होगी। वृद्ध कुछ भी सुनने को तैयार नहीं था। हालांकि बातचीत से उसके तेवर कुछ ढीले पड़े। वहां भीड़ लग गई थी।
बुजुर्ग की पहचान नहीं हो पाई है। उसकी समस्या भी सामने नहीं आ पाई है। मामला संज्ञान में लाए जाने पर एसपी ने बुजुर्ग का पता लगाने के लिए अधारताल पुलिस को निर्देश दिए हैं। ड्रामे के दौरान कुछ लोगों ने वीडियो बनाए थे,
 उसकी मदद से उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है। बॉटल में पेट्रोल देने पर रोक है। बावजूद उसके पास बॉटल में पेट्रोल लेकर कैसे पहुंच गया। प्रकरण के संबंध में सिविल लाइंस थाने को भी सूचना दी गई थी।