कठिनाइयों का जिक्र किया । इस मौके पर मौजूद स्टॉफ ने सह्रदयता दिखाते हुये - Bhaskar Crime

Breaking

कठिनाइयों का जिक्र किया । इस मौके पर मौजूद स्टॉफ ने सह्रदयता दिखाते हुये

कठिनाइयों का जिक्र किया पूर्व में मिली ट्राइसिकल हो गई थी चोरी. इस मौके पर मौजूद स्टॉफ ने सह्रदयता दिखाते हुये


 दिव्यांग पुनर्वास केंद्र ने कालूराम को दी नई ट्राइसिकल

पुनर्वास केंद्र के स्टॉफ के संवेदनशील रवैये की सराहना भी की

जबलपुर// जिला दिव्यांग पुनर्वास केंद्र द्वारा ग्वारीघाट निवासी दिव्यांग कालूराम यादव को चोरी गई ट्राइसिकल के बदले में आज नई ट्राइसिकल प्रदान की गई । ट्राइसिकल चोरी हो जाने के बाद कालूराम काफी परेशान थे । ट्राइसिकल में रखे दिव्यांगता प्रमाण पत्र,आधार कार्ड एवं अन्य जरूरी दस्तावेज भी चोरी चले जाने से उसकी परेशानी और बढ़ गई । 

         जिला दिव्यांग पुनर्वास केन्द्र पहुँचे कालूराम ने अपनी इस परेशानी और ट्राइसिकल न होने के कारण हो रही कठिनाइयों का जिक्र किया । इस मौके पर मौजूद स्टॉफ ने सह्रदयता दिखाते हुये  उसकी पूरी मदद की । स्टॉफ द्वारा यूडीआईडी पोर्टल से निः शक्तता प्रमाण पत्र निकालकर कालूराम को दिया गया । यही नहीं इसी पोर्टल पर पूर्व में अपलोड किये गये उसके आधार कार्ड और समग्र आईडी का प्रिंट भी उन्हें प्रदान किया गया  

                कालूराम के आवेदन पर उन्हें नई  ट्राईसाइकिल भी जिला दिव्यांग पुनर्वास केन्द्र द्वारा प्रदान गई । नई ट्राइसिकल पाकर दिव्यांग कालूराम ने प्रशासन का न केवल आभार जताया बल्कि पुनर्वास केंद्र के स्टॉफ के संवेदनशील रवैये की सराहना भी की । इकसठ वर्षीय कालूराम की ट्राइसिकल एक फरवरी की रात रामपुर चौराहे से उस समय चोरी चली गई थी जब वे वहीं दवाई दुकान के पास फुटपाथ पर सो गये थे ।