- Bhaskar Crime

Breaking

जागरूकता संदेश देती महिला पुलिस कर्मी तिराहे और चौराहों की कमान महिलाओं ने संभाली


 अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस में जबलपुर के शहर और ग्रामीण तिराहे और चौराहों पर महिला पुलिस कर्मियों ने किया लोगों को जागरूक किया 

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में माननीय पुलिस अधीक्षक महोदय के निर्देशन में 

थाना  धमापुर के अंतर्गत उप निरीक्षक हेमा मल थापा व महिला आरक्षक सैनिकों से कांच घर में यातायात नियमों का पालन कराते हुए


 जनता को जागरूक करते हुए ड्यूटी कराई गई जिन के सम्मान में श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय उत्तर द्वारा प्रोत्साहन हेतु  पुरस्कार वितरण किया गया, थाना प्रभारी घमापुर

 जबलपुर// अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर जबलपुर में महिला पुलिस द्वारा शहर और ग्रामीण क्षेत्रों के तिराहे और चौराहों में यातायात व्यवस्था को संभाला गया। इस दौरान महिलाओं ने लाेगों को हेलमेट और सीट बेल्ट बांधने की उपयोगिता को लेकर जागरुक किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यातायात संजय अग्रवाल ने बताया कि महिला दिवस पर जबलपुर के सभी तिराहे और चौराहों की कमान महिला पुलिस के हाथों में सौंपी है। महिलाओं की ओर से जागरूकता कार्यक्रम के दौरान लोगों को जागरूक करने के लिए पंपलेट भी बांटे जा रहे हैं। एएसपी संजय अग्रवाल के मुताबिक महिला पुलिस कर्मियों की ड्यूटी दो शिफ्ट सुबह और शाम की लगाई गई है। पुरुष यातायात कर्मियों को आज ड्यूटी से अलग कर दिया गया है।


ब्लूम चौक में यातायात व्यवस्था संभाल रही महिला पुलिस कर्मी रोशनी केसरवानी ने बताया कि हम लोगों को यातायात नियमों का पालन करने, नारी का सम्मान करने के प्रति लोगाें को जागरुक कर रही हैं। जबलपुर की महिलाओं को डरने की आवश्यकता नहीं है। जबलपुर की महिला पुलिस नारियों के लिए सदैव तत्पर है। जागरूकता कार्यक्रम के दौरान मंजूषा ,मीना और एनजीओ युवा ट्रैफिक पुलिस की सेजल सराफ मौजूद रहीं।