70 अवैध मकानों को तोडे गई मदनमहल पहाड़ी के - Bhaskar Crime

Breaking

70 अवैध मकानों को तोडे गई मदनमहल पहाड़ी के

 मदनमहल पहाड़ी के 70 अवैध मकानों को तोड़ने की कार्यवाही की गई


खाली कराने के साथ-साथ पहाड़ी को अतिक्रमण मुक्त करने की दिशा में कार्यवाही 


1023 अतिक्रमण चिन्हित किये गये है जिनमें से 292 अतिक्रमणकारियों को मदन महल पहाड़ी से हटाया 

जबलपुर// जिला प्रशासन द्वारा नगर निगम एवं पुलिस प्रशासन के सहयोग से मदन महल पहाड़ी के सभी अतिक्रमणों को खाली कराया जा रहा है। खाली कराने के साथ-साथ पहाड़ी को अतिक्रमण मुक्त करने की दिशा में कार्यवाही करते हुए अवैध बने मकानों को तोड़ने और उन्हें तेवर में विस्थापित करने की कार्यवाही भी एक साथ की जा रही है। इसी क्रम में आज मदन महल पहाड़ी के 70 अवैध खाली मकानों को नगर निगम की टीम द्वारा जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में तोड़ने की कार्यवाही की गयी। 

 अतिक्रमण हटाने के संबंध में अनुविभागीय राजस्व अधिकारी दिव्या अवस्थी ने जानकारी दी कि कुल सर्वे में 1023 अतिक्रमण चिन्हित किये गये है जिनमें से 292 अतिक्रमणकारियों को मदन महल पहाड़ी से हटाया गया है और उन्हें तेवर में शिफ्ट किया जा रहा है। 

 मेडिकल और मालगोदाम में भी हुई कार्यवाही निगमायुक्त आशीष वशिष्ठ के निर्देशानुसार शहर की यातायात व्यवस्था को सुदृढ करने तथा स्वच्छ भारत अभियान के तहत् शहर को सुन्दर बनाने की दिशा में लगातार मुख्य मार्गो चौराहों, के साथ-साथ सार्वजनिक स्थलों से स्थाई एवं अस्थाई अतिक्रमणों को हटाने की कार्यवाही अतिक्रमण दस्ता द्वारा लगातार की जा रही है। आज भी मेडिकल एवं मालगोदाम चौराहे से 50 से अधिक अस्थाई अतिक्रमणों को हटाने की कार्रवाई की गयी। इस दौरान पुराने फटे गंदे फ्लेक्स बैनर को भी हटाया गया।