व्यवस्थाओं को सुधारने में जुटे कलेक्टर मेडिकल चिकित्सालय एवं काॅलेज पहुंचे। - Bhaskar Crime

Breaking

व्यवस्थाओं को सुधारने में जुटे कलेक्टर मेडिकल चिकित्सालय एवं काॅलेज पहुंचे।

मेडिकल चिकित्सालय एवं काॅलेज पहुंचे कलेक्टर फिर नाराजगी दिखाई


कलेक्टर का मेडिकल चिकित्सालय में निरीक्षण तीसरे दिन मेडिकल पहुंचते ही कलेक्टर ने कहा वाहन स्टेण्ड का ठेका निरस्त करो

जबलपुर//कलेक्टर डाॅक्टर इलैयाराजा टी तीसरे दिन शनिवार को मेडिकल चिकित्सालय एवं काॅलेज पहुंचे। दो दिन से लगातार निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को सुधारने में जुटे कलेक्टर ने शनिवार को मेडिकल डीन से वाहन स्टेण्ड का टेंडर निरस्त करने को कहा। अनेक निर्देश के बाबजूद मेडिकल चिकित्सालय में वाहन पार्किंग व्यवस्था पर सुधार नहीं होने पर नाराजगी दिखाई।


*कही कोई समस्या हो तो बताएं* 


कलेक्टर ने तीसरे दिन के निरीक्षण में भी पुरानी बातें दोहराते हुए मेडिकल चिकित्सालय स्टाफ से कहा काम करने में कहीं कोई परेशानी हो तो बताएं। कलेक्टर मेडिकल में मूलभूत व्यवस्थाओं को लेकर काफी नाराज थे।


 *वाहन स्टेण्ड को शिफ्ट करने के निर्देश* 


मेडिकल के मैन गेट के बाहर खड़े वाहनों को लेकर कलेक्टर फिर नाराजगी दिखाई। कलेक्टर ने पिछले दिन के निरीक्षण में कहा था कि गेट के सामने वाहनों की जमावड़ा न हो बाबजूद स्टेण्ड संचालक ने सुधार नहीं किया। एक बार फिर शनिवार को दौर के दौरान ने वाहन स्टेण्ड संचालक पर नाराजगी दिखाई और डीन से ठेका निरस्त करने को कहा।


 *निगम के कर्मचारियों ने चलाया स्वच्छता अभियान* 


कलेक्टर के निर्देश पर मेडिकल में नगर निगम सफाई कर्मचारियों ने स्वच्छता अभियान चलाया। इस दौरान निगम कर्मचारियों ने मेडिकल में फैले कचरे को उठाकर साफ-सफाई की। नालियों में जमा कचरे को निकाला गया।