प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर भाई बहन ने देहदान का फॉर्म भरा - Bhaskar Crime

Breaking

प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर भाई बहन ने देहदान का फॉर्म भरा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की लोकप्रियता से प्रभावित होकर जबलपुर में एक भाई बहन ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर देहदान के संकल्प को पूरा किया है 


हम जीते जी परिवार के काम आए मरने के उपरांत हमारा शरीर मानव कल्याण के काम आएगा

*प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर कलेक्ट्रेट आकर भाई बहन ने किया देहदान, 

 *जबलपुर//प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की लोकप्रियता से प्रभावित होकर जबलपुर में एक भाई बहन ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन के अवसर पर देहदान के संकल्प को पूरा किया है । जबलपुर कलेक्ट्रेट कार्यालय में अवकाश के दिन भाई बहन पहुंचे और कलेक्ट्रेट कंट्रोल रूम में देहदान का फॉर्म भरा है। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 72वें जन्म दिवस पर जागृति नगर अमखेरा अधारताल   के 65 वर्षीय कोमल प्रसाद कुशवाहा एवं उनकी छोटी बहन 60 वर्षीय देव कुमारी ने कलेक्ट्रेट कंट्रोल रूम पहुंच कर अपना देहदान संकल्प पत्र भरकर देहदान प्रभारी उमाशंकर अवस्थी को सौंपा है।  

कोमल प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री पर हमको गर्व है आज उनके जन्मदिन पर हम दोनों भाई बहनों ने मरणोपरांत देहदान का  संकल्प पत्र भरकर संसार से कर्ज मुक्त हो गए हैं। हम जीते जी परिवार के काम आए मरने के उपरांत हमारा शरीर मानव कल्याण के काम आएगा। जब उनसे पूछा गया कि आपने प्रधानमंत्री जी के जन्मदिन के अवसर को ही इस संकल्प के लिए क्यों चुना तो उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री मध्यप्रदेश की धरती पर भी पहुंचे हैं और हम सभी उनका जन्मदिन बड़े ही खुशी के साथ मना रहे हैं यह हम भाई-बहन का प्रधानमंत्री जी को गिफ्ट है क्योंकि प्रधानमंत्री भी सदैव हम लोग के कल्याण के लिए ही जुटे हुए हैं।